ब्रेस्ट का आकार और साइज़ बढ़ाने के आसान तरीके

0
121732

सुंदर दिखना हर महिला का सपना होता है। अपने चारों ओर हम आकर्षक काया वाली महिलाओं को देखते हैं। पत्र-पत्रिकाओं, फिल्म के पोस्टर और विज्ञापनों मे महिलाओं की ‘खूबसूरती’ के नए प्रतिमान गढ़े जाते हैं।

इन महिलाओं की काया को ही परफेक्टि फिगर माना जाता है। और इस काया में ब्रेस्ट का अपना महत्त्व होता है। लेकिन, हर महिला वह आकर्षक फिगर हासिल नहीं हो पाती। लेकिन, कुछ उपायों के जरिए ब्रेस्ट के आकार को बढ़ाकर परफेक्ट काया की ओर कदम बढ़ाया जा सकता है।

loading...

महिलाओ की पर्सनॅलिटी मे उनके स्टॅंक के साइज़ का बहुत अहम हिस्सा होता है क्यूकी हर महिला चाहती है की उसके स्तन बड़े हो जिससे की उसकी पर्सनॅलिटी आकर्षक दिखे, और उसकी खूबसूरती मे और ज़्यादा निखार आ सके.

अपना आहार बदलें

आप अपने आहार को सतुंलित करके अपने ब्रेस्ट को सही आकार दे सकती हैं। ब्रेस्ट का आकार बढ़ाने के लिए यह सबसे आसान तरीका है। फल, हरी सब्जियां और साबुत अनाज का सेवन ज्यादा से ज्यादा मात्रा में करें। आपके ब्रेस्ट छोटे है क्योंकि आपके शरीर में एस्ट्रोजन की कमी है और अधिक टेस्टोस्टेरोन की उत्पादन हो रहा है। ऐसे मे आपको अपने हार्मोन को संतुलित करना है। एस्ट्रोजेन के लिए आप अपने आहार में सेम, मटर और सोयाबीन को लेना ना भूले। एस्ट्रोजन आपके ब्रेस्ट के ऊतकों के विकास में मदद करता है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY