सनी लियोनी, राधिका आप्टे जैसी स्टार किराए पर लेती हैं ड्रेस, 300 रु में आपके पास भी मौका.

0
3136

आप टीवी पर और इवेंट्स के दौरान बॉलीवुड स्टार्स को अक्सर लाखों रुपए की नई मंहगी ड्रेस पहने देखते होंगे। लेकिन क्या आपने कभी यह सोचा है कि इनके पास रोजाना पहनने के लिए लाखों रुपए महंगी ड्रेस कहां से आती है? सनी लियोनी, शिल्पा शेट्टी, कंगना रनौत, शमिता शेट्टी, राधिका आप्टे जैसी कई ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट्स से किराए पर लेकर ये ड्रेस पहनती हैं। आपके पास भी 300 रुपए के किराए पर इस तरहकी डिजाइनर महंगी ड्रेस पहनने का मौका है। हम यहां बता हैं कि आपको इसके लिए क्या करना होगा

sunny leone

loading...

ये वेबसाइट देती हैं किराए पर लंहगे और ड्रेस

अगर आप डिजाइनर और ब्रांडेड कपड़े पहनना चाहती हैं, वो भी ज्यादा पैसे खर्च किए बिना तो आप इन्हें किराए पर ले सकते हैं। फ्लेबॉयर, स्विसलिस्ट, क्लोदिंग जनरल और ब्लिंज जैसी शॉपिंग वेबसाइट कस्टमर को डिजाइनर कपड़े, ज्वैलरी, बैग्स, क्लच जैसे प्रोडक्ट किराए पर दे रही हैं। यहां कस्टमर तीन दिन के लिए 350 रुपए किराया देकर मसाबा गुप्ता, अनीता डोगरे, रितु कुमार, मालविका तलवार जैसे डिजाइनर्स के कपड़े पहन सकते हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस भी रेंट पर लेती हैं ड्रेस

suuny leone

फ्लेबॉयर के स्पोक्सपर्सन ने कहा कि अब एक ड्रेस एक फैमिली या फ्रेंड्स फंक्शन में पहनकर दोबारा नहीं पहन सकते हैं। ऐसे में महंगी ड्रेस फिर से खरीदने की जगह उसे किराए पर लेना महिलाओं को बेहतर लग रहा है। वेबसाइट से सनी लियोनी, शमिता शेट्टी जैसी बॉलीवुड एक्ट्रेस भी किराए पर ड्रेस लेती हैं। उन्होंने बताया कि दिल्ली एनसीआर, मुंबई में ज्यादातर 20 से 40 साल की महिलाएं उनकी ड्रेसेज किराये पर लेती हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY